प्रगति दुबे को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया सम्मानित:बेगमगंज की शूटिंग खिलाड़ी खेल अलंकरण विक्रम पुरस्कार से सम्मानित

प्रगति दुबे को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  ने किया सम्मानित:बेगमगंज की शूटिंग खिलाड़ी खेल अलंकरण विक्रम पुरस्कार से सम्मानित

रायसेन।भोपाल में शनिवार को आयोजित समारोह में रायसेन जिले के बेगमगंज की प्रगति दुबे अंतर्राष्ट्रीय शूटिंग खिलाड़ी को राज्य का सर्वोच्च खेल अलंकरण विक्रम पुरस्कार से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एएवं खेल और युवा कल्याण मंत्री, यशोधरा राजे सिंधिया ने सम्मानित किया।इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी जिला प्रभारी मंत्री डॉ अरविंद सिंह भदौरिया क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मुदित शेजवार ने भी खिलाड़ी प्रगति दुबे के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है।

    ग्राम ध्वाज विकासखंड बेगमगंज की शूटिंग खिलाड़ी प्रगति दुबे को राज्य सरकार के सर्वोच्च खेल अलंकरण विक्रम पुरस्कार से सम्मानित किए जाने की घोषणा राज्य सरकार द्वारा 2 अगस्त की गई थी।

वर्ष 2022 के लिए प्रदेश के सर्वोच्च खेल अलंकरण विक्रम पुरस्कार कुल 10 खिलाड़ियों को प्रतिभावान जूनियर 11 खिलाड़ियों को एकलव्य पुरस्कार 1 प्रशिक्षक को विश्वामित्र पुरस्कार एंव खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए 1 लाइफ टाइम एचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया है।इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी जलज चतुर्वेदी विशेष रूप से उपस्थित हुए।

विक्रम पुरस्कार में सम्मान स्वरूप खिलाड़ियों को राशि 2 लाख नगद, प्रशस्ति पत्र, स्मृति चिन्ह सम्मान स्वरूप मिला है। प्रगति को विक्रम पुरस्कार से सम्मानित होने पर कलेक्टर अरविन्द दुबे, पुलिस अधीक्षक विकाश कुमार शाहवाल ने शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।