रायसेन जिले में 2लाख 40,666 लाडली बहनों को ₹250 रुपये के मान से भुगतान के लिए राशि 60,166,500 के भुगतान ,आदेश पोर्टल पर बना कर डिजिटल हस्ताक्षर किए जा चुके

रायसेन।रविवार को जंबूरी मैदान में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में रक्षाबन्धन के उपलक्ष्य में व्रहद कार्यक्रम आयोजित किया गया।जिला महिला एवं बाल विकास विभाग रायसेन के परियोजना अधिकारी दीपक संकत ने बताया कि भोपाल में आयोजितलाड़ली बहना और लाड़ली बहना सेना के पदाधिकारियों के भव्य सम्मान समारोह में रायसेन ज़िले से ग्राम रतनपुर साँची विकासखंड की लाड़ली बहना सेना प्रभारी 

मुन्नी लोधी सम्मिलित हुईं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लाड़ली बहना सेना प्रभारी के रूप में उनकी सेना द्वारा किए जा रहे ।उल्लेखनीय कार्यों के संबंध में बताएंगी ।साथ ही ज़िले की दो लाड़ली लक्ष्मी बालिकाएं सुश्री कामिनी और हेमलता भी इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुईं।

एक लाख महिलाओं के इस विशाल कार्यक्रम में रायसेन ज़िले के ग्राम रतनपुर बुद्धा से पूजा जाटव जो की लाड़ली बहना भी है वे मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को राखी बाँधी।मुख्यमंत्री शिवराज भैय्या को रक्षा बंधन के उपलक्ष्य में उपहार देंगे। ज़िले से बड़ी संख्या में कार्यक्रम में सम्मिलित होने जा रही महिलाओं में इस कार्यक्रम को लेकर अच्छा उत्साह देखा गया।

375 बसों से लाड़ली बहना भोपाल कार्यक्रम में हुईं रवाना.....

रायसेन जिले की 15 हजार लाड़ली बहनाएं जंबूरी मैदान भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम मेम शामिल हुईं।सीएम शिवराज सिंह द्वारा अपनी लाड़ली बहनाओं को 250 रुपये उनके बैंक खातों में जमा की गई।रायसेन जिले 15 हजार बहनों की 2 लाख 40 हजार 666 रुपये वितरित तोहफे के रूप में बांटे गए।