बेगमगंज के फतेहपुर में पति ने पत्नी की हत्या की:धारदार हथियार से हमला किया, फिर खुद भी फांसी लगाकर फंदे पर झूल गया

रायसेन।जिले के थाना बेगमगंज के फतेहपुर गांव में एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वहीं पति का शव भी गांव के बाहर एक पेड़ से लटका हुआ मिला है। पत्नी का शव घर में खून से लथपथ मिलने पर परिजन उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला रायसेन जिले के बेगमगंज थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर का है। फिलहाल बेगमगंज पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

       पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम फतेहपुर में बीती रात घर में अकेली पत्नी उमा देवी गौर (45) पर पति नर्मदा प्रसाद गौर ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे महिला की गर्दन और कंधे पर गहरे घाव हो गए। इसके बाद महिला को इलाज के लिए परिजन बेगमगंज अस्पताल लेकर गए। वहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

    इधर घटना की सूचना मिलते ही SDOP आलोक श्रीवास्तव, TI संतोष सिंह, SI रंजना शर्मा रात में ही सिविल अस्पताल बेगमगंज पहुंचे। यहां महिला की पहले से मौत हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस अधिकारी घटना स्थल ग्राम फतेहपुर में मृतिका के घर पहुंचे। उन्होंने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।महिला के दो बेटे और दो बेटियां हैं। दोनों बेटियां रामायण पाठ में शामिल होने परिचित के यहां गई थीं। बेटे भी घर पर नहीं थें। दोनों बेटियों को घर वापस आने के बाद घटना का पता चला। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि मृतिका का पति नर्मदा प्रसाद गौर ने भी गांव के बाहर एक खेत में एक पेड़ पर फांसी लगा ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतारा। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उएसडीओपी आलोक श्रीवास्तव ने जांच में पाया कि पति ने पहले पत्नी की हत्या की। इसके बाद खुद फांसी पर लटक गया। वहीं थाना प्रभारी संतोष सिंह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।पुलिस सबसे पहले पति पत्नी के बीच हुई अनबन का पता भी लगाएगी।

तहलका न्यूज चैनल रायसेन के लिए जिला ब्यूरो चीफ शिवलाल यादव की ग्राउंड रिपोर्ट....